होम > राजनीति > आपकी ख़बर

अखिलेश राज में ‘‘ लाॅ एण्ड आर्डर ’’ का मतलब ‘‘पैसे ला’’ और ‘‘आर्डर ले’’ हो गया,अमित शाह।
Updated Date:05 Jun 2016 | Publish Date: 05 Jun 2016
अखिलेश राज में ‘‘लाॅ एण्ड आर्डर ’’ का मतलब ‘‘पैसे ला’’ और ‘‘आर्डर ले’’ हो गया-अमित शाह।

शाह बोले-यूपी में दो तिहाई बहुमत से BJP सरकार बनेगी,यूपी में सपा से बीजेपी का सीधा मुकाबला,मथुरा जैसे हालात पूरे उत्तर प्रदेश मे है।

कानपुर-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज मथुरा हिंसा पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को शर्म करने की नसीहत देते हुए उनसे अपने छोटे भाई और सूबे के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का इस्तीफा लेने की माॅग की। शाह कानपुर में पार्टी के बूथ प्रभारियों के सम्मेलन में भाग लेने के लिये आये हुए थे। इस मौके पर उन्होने यह भी कहा कि अगर 2017 में यूपी विधान सभा चुनाव नहीं जीता सका तो बाकी राज्यों की फतेह भी बेकार चली जायगी।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कानपुर में ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का दौर खत्म होने वाला है। भाजपा मिशन 2017 का लक्ष्य दो तिहाई बहुमत से हासिल करेगी और इन दोनो क्षेत्रीय दलों के साथ साथ प्रदेशवासियोे को भ्रष्टाचार और जातिवाद से छुटकारा मिल जायेगा। शाह ने कहा कि मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर सपा, बसपा और काॅग्रेस हमारे कामकाज का ब्यौरा माॅग रहे हैं। उन्होने यूपीए सरकार के दस साल के इतिहास की याद दिलाते हुए कहा कि पाताल से अन्तरिक्ष तक का 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाले किस हैसियत से हमसे हिसाब माॅग रहे हैं। अपने विराधियों को जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि पिछले दो साल में भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मथुरा हिंसा के लिये कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि जब जवाहरबाग में पुलिस पर हमले हो रहे थे तब सचिवालय से पुलिस को बलवाईयों पर बल प्रयोग न करने की निर्देश भेजे जा रहे थे। उन्होने सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को इस हालात पर शर्म करने और अपने अनुज मंत्री का इस्तीफा लेने की नसीहत दी। उन्होने यह भी कहा कि सूबे में लाॅ एण्ड आर्डर के मायने बदल कर रख दिये गये हैं। अखिलेशराज में ‘‘ लाॅ एण्ड आर्डर ’’ का मतलब ‘‘पैसे ला’’ और  ‘‘आर्डर ले’’ हो गया है।