होम > लखनऊ > आपकी ख़बर

सीएम अखिलेश की सलाह-रक्षाबंधन आने वाला है,बुआ से माफ़ी माँगे बीजेपी
Updated Date:23 Jul 2016 | Publish Date: 23 Jul 2016
अखिलेश की सलाह-रक्षाबंधन आने वाला है, बुआ से माफी मांगे भाजपा


लखनऊ- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी तथा भारतय जनता पार्टी के बीच चल रहे द्वंद पर आज जमकर चुटकी ली। मुख्यमंत्री ने आज अपने सरकारी आवास पर प्रदेश के वैज्ञानिकों के साथ शिक्षकों को सम्मानित किया।

सम्मान समारोह के बाद मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी के लोगों को सीख दी। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोगों को अब बुआ से माफी मांग लेना चाहिए।

कम से कम यह तो सोचना ही होगा कि अब रक्षाबंधन करीब आ रहा है। इसके कारण ही बुआ से माफी मांग कर सही राह पकड़ लें। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग भी अब बुआ बोल दो। जल्दी ही रक्षाबंधन आ रहा है। अगर बुआ सत्ता में आ गई तो उनसे मिलने के लिए अंदर आने पर बाहर ही चप्पल उतारकर आना पड़ेगा।

अभद्र भाषा के प्रयोग के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून अपना काम करेगा। कानून किसी को भी नहीं छोड़ेगा, चाहे गलती भाजपा की यो या फिर बसपा के नेताओं की। किसी भी मंच से ऐसी अभद्रता हैरान करने वाली है।

उत्तर प्रदेश में मंच से गाली देने के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि बीएसपी नेताओं ने ज्यादा गंदी गालियां दी हैं। सीएम ने कहा कि यह सही है कि दयाशंकर सिंह ने जो बोला था वह तो गलत था, लेकिन एक गलती के बाद दूसरा भी उससे बड़ी गलती करे तो यह जरा भी शोभनीय नही है।

अदब के शहर लखनऊ में बसपा के नेताओं ने मंच से क्या बोला यह किसी से भी छुपा नहीं है। बसपा के नेताओं ने मंच से अभद्र भाषा बोली। उन्होंने कहा कि जो भी लोग बसपा से बाहर आ रहे है, वह पैसे से टिकट मिलने का आरोप लगा रहे हैं। अब सत्यता क्या है, यह तो समय आने पर पता चलेगा।