होम > मनोरंजन > आपकी ख़बर

#Bollywood-अब बस करों पूनम..
Updated Date:30 Jul 2016 | Publish Date: 30 Jul 2016
अब बस करों पूनम पांडेय....

पूनम पांडेय को दर्शक ना चाहते हुए बदहजमी की हद तक देख चुके हैं। मौके-बेमौके उनके द्वारा जारी किये जाने वाले वीडियो और एडल्ट तस्वीरें मीडिया को भले ही टी आर पी बढ़ाने वाली लगे लेकिन हकीकत यही है कि पूनम की नयी-नयी हरकतों से दर्शकों का जायका बिगड़ जाता है। जिस उम्र में उन्हें फिल्मों की आर्काइव बनानी चाहिए उस उम्र में वो वीडियो गेम  खेल रही है।शायद पूनम पांडेय को ऐसा लगता है कि उनके जिस्मानी तरकश में अभी भी कई नुकीले तीर बाकी हैं जो ऑडियंस को घायल कर सकते हैं।  सोशल मीडिया पर कई हॉट वीडियो अपलोड कर सुर्खियों में रह चुकीं पूनम पांडे ने इस बार फिर फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। पूनम ने ट्विटर पर लिखा, ‘नई वीडियो। यह गेम वीडियो कैसी है?’

वीडियो में वह बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं और एक विदेशी महिला के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने योगा डे और क्रिसमस के मौके पर भी वीडियो शेयर किए था। इसके अलावा उनका एक अन्य होली वाला वीडियो भी वायरल हो चुका है। उनके सभी हॉट वीडियो सुर्खियों में रहे हैं।
पूनम पांडेय के इस वीडियो मनोरंजन से खुद उन्हें अब तक क्या हासिल हुआ ये कहना मुश्किल है। किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें चर्चाओं में बने रहने के लिए तो ठीक है लेकिन इसका मकसद क्या है ?किंगफिशर के कलेंडर से निकली कई मॉडल्स बॉलीवुड के कैलेण्डर में शामिल हो गयी लेकिन पूनम पांडेय अब तक अपनी ब्रा-पेंटीनुमा हरकतों में ही मशरूफ है। 

1. 7 मीटर की हाइट वाली उनकी बॉडी में खुदा ने ऐसा क्या ख़ास कमाल दिखाया है जिसपर इतना  नाज़ है पूनम पांडेय को ? ऐसा लगता है मोहतरमा अपने जिस्म को एक ऐसे मिसगाईडेड मिसाइल के रूप में इस्तेमाल कर रही हैं जिसका कोई टारगेट ही नहीं है। अगर ये पूनम पांडेय की सनक है तो ठीक है लेकिन अगर वो ये सब अपने फैंस (?) के लिए कर रही है तो उन्हें मुफ्त की सलाह यही है कि -अब तो बड़े बन जाइये पांडेय जी।