होम > राजनीति > आपकी ख़बर

#सीतापुर में राहुल गांधी की बस पर फेंका गया जूता,हिरासत में आरोपी
Updated Date:26 Sep 2016 | Publish Date: 26 Sep 2016
सीतापुर में राहुल गांधी की बस पर फेंका गया जूता, हिरासत में आरोपी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल्ली तक किसान महायात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज सीतापुर में विरोध झेलना पड़ा। रोड शो के दौरान उनकी बस पर एक व्यक्ति ने जूता उछाल दिया। पुलिस से तत्परता बरती और उसको हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद भी राहुल गांधी ने अपना रोड शो जारी रखा।

राहुल गांधी का आज दिन में सीतापुर में रोड शो था। इसी दौरान उनकी बस पर जूता फेंक गया। राहुल गांधी के रोड शो के दौरान सीतापुर के ट्रांसपोर्ट चौराहे पर जूता फेंकने वाले पत्रकार हरिओम मिश्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अभी भी पत्रकार हरिओम मिश्र पुलिस अभिरक्षा में हैं।

इस घटना के बाद भी राहुल गांधी ने अपना रोड शो जारी रखा। शहर के माननी चौराहे पर जनसंवाद कर राहुल ने लोगों ने प्रश्न पूछने के साथ भाजपा पर साधा निशाना। उन्होंने अरुण कुमार से पूछा बैंक में आया क्या 15 लाख रुपये। उन्होंने कहा भाजपा ने लोगो को झूठा आश्वासन देकर सरकार बनाई है। मोदी ने देश के दो करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा किया, लेकिन ढाई वर्ष में एक भी युवा को फूटी पाई नहीं दी।

मायावती तथा मुलायम सिंह का रिमोट मोदी के हाथ में : राहुल गांधी

अपने अभियान के दूसरे चरण में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा। लखनऊ एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ पूर्व सांसद राजा राम पाल तथा विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने किया। इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया।

सीतापुर से पहले भिटौली में उन्होंने छोटी सी सभा की। भिटौली चौराहा पर सभा में राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज बने मायावती के साथ मुलायम सिंह का रिमोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में हैं।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मायावती के साथ ही मुलायम सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के साथ लडऩे का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है।