लाखों की लूट को अँजाम देने के लिये फ़िल्मी स्टाईल में बदमाशों ने कानपुर के कारोबारी का किया अपरहण,जानिए कैसे?हुये नाकाम
Updated Date:01 Oct 2016 | Publish Date: 01 Oct 2016
लाखों की लूट को अंजाम देने के लिए फ़िल्मी स्टाईल में बदमाशों ने कानपुर के कारोबारी का किया था अपहरण, जानिये कैसे हुये नाक़ाम।

ग्रेटर नोएडा पुलिस को आज उस समय बड़ी  कामयाबी मिली जब उन्होंने कानपुर के एक व्यापारी का अपहरण नाकाम करते हुए 4 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया ग्रेटर_नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे के जेवर टोल के पास से अपहरण करके ले गए थे जंगलों में,कानपुर के व्यापारी विनय मेहता जा रहे थे दिल्ली आधा दर्जन बदमाशों ने 32 लाख लूटने के इरादे से सनसनीखेज वारदात को दिया था अँजाम,ग्रामीणों की सूझबूझ से कारोबारी को छोड़ भागे बदमाश, ग्रामीणों की समझदारी से पकड़े गए शातिर 4 लुटेरे।

कानपुर के रहने वाले विनय मेहता का दिल्ली में कपड़ो का शोरूम है आज वो दिल्ली जाने के लिए अपने ड्राइवर कल्लू के साथ निकले थे और यमुना एक्सप्रेस-वे से होते हुए जा रहे थे अभी वो जेवर टोल के पास ही पहुँचे थे तभी पीछे से इनोवा कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी टीयूवी कार में टक्कर मार दिया और जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी तो आधा दर्जन बदमाशों ने कारोबारी और उसके ड्राइवर को बँधक बना लिया कारोबारी के हाथ पैर बाँधकर अपनी गाड़ी में डाल दिया और कारोबारी से 32 लाख रूपये से भरा बैग लूट लिया 2 बदमाश कारोबारी की कार पर सवार हो गए और ड्राइवर कल्लू को गन पॉइन्ट पर लेकर हाइवे के नीचे रामनेर जंगलों में ले गए और वहाँ ले जाकर ड्राइवर को गाड़ी से उतार कर उसे जान से मारने की फ़िराक में थे लेकिन ड्राइवर कल्लू ने शोर मचा दिया जिससे आस-पास जानवर चराने आये चरवाहों और ग्रामीणों ने कार को घेर कर 1 बदमाश को लुटे गए रूपये के साथ दबोच लिया लेकिन 1 बदमाश भागने में सफल रहा आनन-फानन में ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी थोड़ी ही देर में गौतमबुद्ध नगर की जेवर थाने की पुलिस मौके पर आ गयी और पकड़े गए बदमाश पर दबाव बना कर उसके साथियों को फोन कराकर कारोबारी को छोड़ने को कहा जिससे उसके साथियों ने कारोबारी को दमकौर में चलती गाड़ी से फेक दिया वही आगे पुलिस ने सूचना बुलंदशहर पुलिस को भी दे दी थी बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस ने घेराबंदी कर 3 और बदमाशों को दबोच लिया लेकिन उनके 2 साथी फरार होने में कामयाब हो गये।

वही जेवर पुलिस ने कानपुर के व्यापारी विनय मेहता से लूटी गई mahindra tuv 500 गाड़ी तथा (20 लाख रूपये) बरामद करने का दावा किया है। बाकि की रकम फरार बदमाशो के पास बतायी जा रही है। गिरफ्तार किये गए बदमाश की पहचान अजय के रूप में हुई है। अजय मथुरा के नौझील का रहने वाला है। 5 साथियों के साथ टप्पल अलीगढ़ से विनय का पीछा कर रहा था।