मुलायम ने मीटिंग में दी मोदी की मिसाल, कहा- PM बनने के बाद भी मां को नहीं छोड़ा
Updated Date:24 Oct 2016 | Publish Date: 24 Oct 2016
मुलायम ने मीटिंग में दी मोदी की मिसाल, कहा- PM बनने के बाद भी मां को नहीं छोड़ा

लखनऊ-सपा की साख को बचाने के लिए सोमवार सुबह शुरू हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम लिया गया. यह साहस जुटाने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ही रहे. भरी मीटिंग में लाल टोपी लगाए समाजवादियों को अपनी धुर विरोधी पार्टी के चेहरे नरेंद्र मोदी की मिसाल पेश करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि आपको देश के प्रधानमंत्री से भी कुछ सीखने की जरूरत है।

मुलायम सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. अपने संघर्ष और दृढ़ इच्छा से वो प्रधानमंत्री बने. वह हमेशा कहते हैं कि मैं अपनी मां को नहीं छोड़ सकता. और वो उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं. इसके ठीक बाद उन्होंने शिवपाल और अमर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मेरा भी हाल कुछ वैसा ही है. मैं भी अमर सिंह और शिवपाल को नहीं छोड़ सकता. अमर सिंह के सारे गुनाह माफ।

समाजवादी परिवार में कलह कई महीनों से जारी है. मुलायम के बेटे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादवऔर उनके भाई सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच का झगड़ा अब जग जाहिर हो चुका है. लेकिन अब भाई और बेटे के बीच फंसे मुलायम ने दोनों को समझाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने के बाद आखिरकार आज अपने विरोधी पीएम मोदी तक की मिसाल दे डाली।  - www.kncuplive.com