होम > राजनीति > आपकी ख़बर

पटना-तेजस्वी का ट्वीट -प्राइवेट चैनल स्तुति गान ना करे तो बैन कर देंगे क्या मोदी जी?
Updated Date:06 Nov 2016 | Publish Date: 06 Nov 2016
तेजस्वी का ट्वीट -प्राइवेट चैनल स्तुति गान ना करे तो बैन कर देंगे क्या मोदी जी?

पटना-बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा है कि मोदी जी क्या अब आप निर्धारित करेंगे कि देश क्या खाये, पिये, पहने और देखे? मत भूलें कि 69 फीसदी हिंदुस्तानियों ने 2014 में ही आपको नकार दिया था। खैर, अब तो आप तानाशाही व आत्ममुग्धता की सारी सीमाएं तोड़ रहे हैं।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि वह दिन दूर नहीं जब जो आपका स्तुति गान नहीं करेगा, उसको देशद्रोही कह कर फांसी दे दी जाएगी। यदि एक चैनल आपका स्तुतिगान नहीं करे तो उसको बैन कर देंगे?

मोदीजी, माना आप सत्ता के सर्वश्रेष्ठ शीर्ष पर बैठे श्रेष्ठ ईष्ट है।यदि एक चैनल आपका स्तुतिगान नही करे तो मतलब उसको बैन कर देंगे 

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी और राजद के मनोज झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला किया है। यह फैसला अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का खुला उल्लंघन है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय इस फैसले को तत्काल वापस ले

प्रदेश जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि समाचार चैनल एनडीटीवी को एक दिन के लिए आॅफ एयर करना देश में आपातकाल की आहट है। जनता इस प्रकार की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करने वाली।
वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसी मामले में ट्वीट किया- लोकतंत्र में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मीडिया आवश्यक है. केंद्र सरकार द्वारा NDTV को बैन करना, मीडिया की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाना, निन्दनीय है।