#UP :-1 क्लिक में पढ़े यूपी की सभी खबरें
Updated Date:26 Dec 2017 | Publish Date: 26 Dec 2017
*#यूपीटीवीलाइव पर शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें.*

दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता गौरव गोगोई का बयान- संविधान का अपमान बीजेपी का दूसरा चरित्र, बाबा साहब का नाम लेती है बीजेपी, संविधान का बीजेपी के मंत्री अपमान करते हैं।

खबर का असर, टार्च की रौशनी में ऑपरेशन करने का मामला, उन्नाव सीएमओ को हटाया गया, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कार्रवाई की, सीएमओ डॉ राजेंद्र प्रसाद को हटाया गया, नवाबगंज सीएचसी प्रभारी को भी हटाया, सीएचसी प्रभारी देवेश दास भी हटाए गए, एनजीओ ने ऑपरेशन शिविर कार्यक्रम रखा था, नवाबगंज सीएचसी में ऑपरेशन किए गए थे।

लखनऊ: सीएम योगी कल जाएंगे हिमाचल प्रदेश, जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल, जयराम ठाकुर कल लेंगे सीएम पद की शपथ।

लखनऊ: नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने बुलाई बैठक, विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे मंत्री, विधानसभा कार्यालय में 7 बजे होगी बैठक।

लखनऊ: यूपी कैबिनेट में पास होने वाले प्रस्ताव, दिव्यांग जनअधिकार नियमावली प्रख्यापन पास, छह महीने के अंदर मॉडल लागू होना था, 300 रुपये से 500 पेंशन हुई दिव्यांगों की, दीनदयाल जी के नाम पर पशु मेलों का आयोजन, कुल 10 प्रस्ताव कैबिनेट में आये, पीपीगंज विकास खंड के सृजन का प्रस्ताव पास, भूमि अर्जन पुनर्वास, पुनर्व्यवस्था से जुड़ा प्रस्ताव पास, यूपी हैंडलूम, पावरलूम, सिल्क, टेक्सटाइल पालिसी पास, गार्मेंटिंग पालिसी का प्रस्ताव पास हुआ, टेक्सटाइल इन्डस्ट्री को मिलेगा फायदा-सिद्धार्थनाथ।

लखनऊ: IPS अफसरों की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक कल, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कल होगी बैठक, प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार होंगे शामिल, डीजी उत्तराखंड अनिल रतूड़ी भी होंगे शामिल।

लखनऊ: 24 जनवरी को होगा यूपी दिवस, मुख्य सचिव राजीव कुमार का बयान- महान विभूतियों का होगा सम्मान, यूपी दिवस का थीम हो यूपी का नवनिर्माण, 1000 किसान गोष्ठियां आयोजित हो रही, अधिक पैदावार के लिए जागरुक कर रहे, 5 मिनट की मल्टीमीडिया फिल्म बनेगी, विकासपरक योजनाओं की दी जाएगी जानकारी।

लखनऊ: मुख्य सचिव राजीव कुमार ने  वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों को दिए निर्देश, गांवों में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करें, जनपद भ्रमण के दौरान एक गांव का निरीक्षण करें।

लखनऊ: 60 लाख ग्रामीण अनमीटर्ड उपभोक्ताओं का मामला, 5 वर्षों में गलत तरीके से वसूले गए 20 फीसदी बिल, इलेक्ट्रीसिटी ड्यूटी पर नियामक आयोग का निर्देश, नियामक आयोग अध्यक्ष ने रिपोर्ट तलब की, पावर कार्पोरेशन के प्रबन्ध निदेशक से रिपोर्ट मांगी, आयोग ने 7 दिन में तलब की रिपार्ट।

लखनऊ: हाईकोर्ट के जजों को लैपटॉप रखने का प्रस्ताव, 5 साल पर मिलने वाले लैपटॉप का प्रस्ताव, डेप्रिसिएशन वैल्यू पर पास रखने का प्रस्ताव पास, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के लिए लोन मंजूर, इलाहाबाद बैंक से 7.90 फीसदी ब्याज पर लोन, पहले हुडको से 10 फीसदी ब्याज पर था, लोन को इलाहाबाद बैंक को ट्रांसफर का प्रस्ताव पास, सरकार को कम ब्याज दर पर लोन मिलेगा, यूपी कैबिनेट में पास हुए प्रस्ताव।

मेरठ: मेरठ मेडिकल कॉलेज में महापाप,डर्टी डांस और दारूबाजी की नई तस्वीरें, अय्याशों ने बार टेंडर भी बुलाई थी, दिल्ली से शराब परोसने वाली लड़कियां, सैकड़ों बोतल दारू, मुर्गा और बेली डांस, सरकारी मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में महापाप, जांच पूरी होने को सिर्फ 48 घंटे बाकी है, अब तक जांच कमेटी के मेम्बर मेरठ नहीं पहुंचे, मरीज बिलखते रहे, दूसरी तरफ दारू-मुर्गा डांस।

नोएडा: मशहूर क्रिकेटर मो. कैफ ट्रोल हुए, क्रिसमस की फोटो डालने पर ट्रोलिंग, कमेंट बॉक्स में मो. कैफ के खिलाफ ट्रोल,‘मुसलमान हो शर्म करो’ जैसी ट्रोलिंग की गई, मो. कैफ नए विचारों के लिए जाने जाते हैं, इसके पहले भी ट्रोल गैंग के निशाना बने कैफ।

नोएडा: लाइक के नाम पर 3700 करोड़ की ठगी का मामला, अभिनव मित्तल की पत्नी आयुषी गिरफ्तार, नोएडा STF ने पुणे से आयुषी को किया अरेस्ट, एल्बेज कम्पनी की डायरेक्टर थी आयुषी, मामला खुलने के बाद से थी आयुषी फरार, पुणे से नोएडा लाने की हो रही तैयारी।

गोरखपुर: मेरठ मेडिकल कॉलेज में अश्लील डांस का मामला- कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन का मामले पर बयान, मेडिकल कॉलेज में डांस दुर्भाग्यपूर्ण, DGME की अध्यक्षता में जांच कमेटी बनी, जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी, अगले 48 घंटे में कार्रवाई की उम्मीद।

कानपुर: बड़े अपार्टमेंट बनाने वाले बिल्डर्स देंगे प्रीमियम, कानपुर प्रशासन कर रहा है तैयारी, फ़ार्म हाउस का देना होगा रिहायशी टैक्स, फ़ार्म हाउस मालिकों को भी देना होगा टैक्स, पूरे फ़ार्म हाउस का देना होगा रिहायशी टैक्स।

संतकबीरनगर: मेरठ मेडिकल कालेज में दारू पार्टी पर मंत्री आशुतोष टंडन का बयान- डॉक्टरों की शराब पार्टी को बताया शर्मनाक,सरकार ने उच्च स्तरीय जांच के दिये हैं आदेश,तीन दिन के अन्दर आएगी रिपोर्ट, जो भी दोषी होगा सख्त कार्यवाही होगी, यूपीकोका के सवाल पर मंत्री का पलटवार, संगठित अपराध के खिलाफ हड़बढ़ाए नेता, राजनैतिक संगठनों को क्यों एतराज है 

बागपत: बाबा राम रहीम के बरनावा आश्रम पर SIT की टीम ने मारा छापा, 1 लाख,50 हजार के इनामी की तलाश में छापा, हरियाणा SIT ने आरोपियों की तलाश मारा छापा, पंचकूला हिंसा के मुख्य आरोपी समेत 5 की तलाश, आश्रम के गेट पर लगाए वांटेड के पोस्टर, बरनावा में है राम रहीम का बड़ा आश्रम।
 
कासगंज: CHC कासगंज की लापरवाही आई सामने, CHC कासगंज में लगाया गया नसबंदी कैम्प, 30 महिलाओं का नसबंदी ऑपरेशन होना था, सुबह 8 बजे से अब तक नहीं हुआ ऑपरेशन, महिलाओं को नशीला इंजेक्शन भी दिया गया, आक्रोशित महिलाओं ने जमकर किया हंगामा, लापरवाही से अभी तक नहीं हुई नसबंदी।

मथुरा: लापरवाही से मरीज की मौत का मामला, नयति हॉस्पिटल में लापरवाही से हुई थी मौत, गोवर्धन विधायक के भाई की पत्नी की हुई थी मौत, आपरेशन के बाद महिला की हुई थी मौत, 3 डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा कराया था दर्ज, आरोपी के खिलाफ नहीं की पुलिस ने कोई कार्रवाई, विधायक ने लगाया पुलिस,प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप, मुख्यमंत्री योगी से करेंगे मथुरा पुलिस की शिकायत।